सलमान खान को धमकी-बाबा सिद्दीकी की हत्या, इसके पीछे है बड़ी साजिश, इंडस्ट्री को लगा झटका

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से मुंबई में डर का माहौल है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से जुड़े लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया था, जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी एक सोशल मीडिया पोस्ट से ली थी. साथ ही उन्होंने सलमान खान को वार्निंग भी दी थी. इस बीच सलमान के छोटे भाई अरबाज खान ने इंडिया टुडे/आजतक डिजिटल के साथ एक्सक्लूसिवबातचीत में कहा है कि मुश्किल वक्त में फैंस का साथ उन्हें ताकत देने का काम कर रहा है. एक और इंटरव्यू में अरबाज ने बताया कि कैसे उनका परिवार सलमान की सेफ्टी के लिए हर कदम उठा रहा है.

मामले के पीछे हैं बड़ी साजिश?

इंडिया टुडे/आजतक को सलमान खान से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि एक्टर का परिवार और उनके दोस्त भले ही बहादुरी दिखा रहे हों लेकिन वो अंदर से काफी परेशान हैं. वो ये भी उम्मीद कर रहे हैं कि सरकार और पुलिस मामले से जुड़े असली अपराधी को पकड़ लेगी. सलमान खान से जुड़े लोगों का मानना है कि पब्लिक को जितना बताया जा रहा है असल में मामला उससे ज्यादा बड़ा हो सकता है.

इंडिया टुडे/आजतकसे इस बारे में एक सूत्र ने बात की. बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान खान को मिली धमकी पर उसने कहा, 'जाहिर है कि लॉरेंस ने इस सबकी जिम्मेदारी ली है. लेकिन कइयों को लग रहा है कि किसी बड़ी साजिश को छुपाने के लिए ये सब नाटक किया जा रहा है. क्या किसी के लिए जेल से ये सब करना इतना आसान है? साथ ही कोई सलमान को डराने के लिए बाबा सिद्दीकी पर हमला क्यों करेंगे, इसपर बहुत सारी सवाल उठते हैं.'

Advertisement

सूत्र ने आगे कहा कि बाबा सिद्दीकी की मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. बहुत से एक्टर्स का उनके साथ क्लोज बॉन्ड था. इस बात को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के जरिए भी कई बार देखा जा चुका था. सूत्र ने कहा, 'इस हादसे ने सभी पर निजी रूप से और शहर में रहने वाले नागरिक के रूप में भी, गहरा असर डाला है. पिछले कई सालों में मुंबई में ऐसा कोई खतरनाक हादसा नहीं देखा गया. साथ ही ये लड़के जो पकड़े गए हैं, उन्हें पता ही नहीं था कि वो किसकी हत्या करने जा रहे हैं. उन्हें बस एक कीमत दी गई थी और वो एक अच्छे शख्स को मारने निकल पड़े. बाबा की हत्या एकदम गलत थी और इसने इंडस्ट्री में सभी को डराकर रख दियाहै. साथ ही सभी सचेत भी हैं.'

बढ़ गई है सलमान की सिक्योरिटी

आजतक ने आपको पहले भी बताया था कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया है. एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट में 50 से 60 पुलिसवाले तैनात किए गए हैं. साथ ही उनकी बिल्डिंग में एआई सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं, जो एक ही शख्स के तीन बाद कैद होने पर अलर्ट भेजते हैं. 24 घंटे बिल्डिंग और उसके आसपास की जगह पर नजर रखी जा रही है. सलमान खान को Y प्लस सिक्योरिटी दी गई है, जिसमें उनके साथ ट्रेंड कमांडो चल रहे हैं. साथ ही बॉडीगार्ड शेरा संग पर्सनल सिक्योरिटी टीम भी एक्टर के पास है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bengal Doctors: बंगाल में फिर हड़ताल पर जाएंगे जूनियर डॉक्टर! सीएम ममता से मिलने पर अड़े; आज होगा बड़ा प्रदर्शन

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला डॉक्टर की दुष्कर्म व हत्या के मामले में न्याय की मांग को लेकर आंदोलनरत जूनियर डॉक्टरों ने बंगाल के मुख्य सचिव मनोज पंत की शर्त मानने से इनकार कर दिया है।

element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("embedded_videos doc_video posrel_mini")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("ytp-title-channel-logo")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("doc_video")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("dm-video")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("posrel_mini")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("related_videos")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("relativeNews")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("thumb_img")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("related-full")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("lazy-hidden")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("js-also-read")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("wdt_top_comments")) .forEach(element => element.remove()); //Array.from(document.getElementsByClassName("twitter-tweet-rendered")) // .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("pageadd custom_second_para")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("newbyeline")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("article_content_img")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("parent_also_read")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("wp-block-embed")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("read-story-article")) .forEach(element => element.remove()); Array.from(document.getElementsByClassName("desk-ad-bg-container")) .forEach(element => element.remove()); $( 'p:empty' ).remove(); $('p').each(function() { const $this = $(this); if($this.html().replace(/\s| /g, '').length === 0) $this.remove(); });

Subscribe US Now